पादरी: चर्च की घटना के बाद कोरोनोवायरस से संक्रमित 40

CategoriesNews

मण्डली के पादरी के अनुसार, उत्तरी अल्बामा बैपटिस्ट चर्च में एक बहु-दिवसीय पुनरुद्धार कार्यक्रम में भाग लेने के बाद कोरोनबेर्स, अला (एपी) – 40 से अधिक लोग कोरोनोवायरस से संक्रमित थे।

Al.com ने मार्शल काउंटी मिशनरी बैप्टिस्ट चर्च के पादरी डेरिल रॉस के हवाले से कहा, “पूरे चर्च को मिल गया है।”

पादरी का कहना है कि कलीसिया के लोगों ने, जिनमें से एक ने पिछले सप्ताह कई दिनों के दौरान अतिथि पादरी की धार्मिक सेवाओं की एक श्रृंखला आयोजित की, धनात्मक परीक्षण किया।

रॉस ने कहा कि शुक्रवार को सेवाओं को बंद कर दिया गया था, यह जानने के बाद कि सदस्यों में से एक ने वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था। पादरी के अनुसार, जब उसके कई सहकर्मियों ने सकारात्मक परीक्षण प्राप्त किए, तो सदस्य ने कोई लक्षण प्रस्तुत नहीं किया, लेकिन परीक्षण किया गया।

सप्ताहांत में, दर्जनों और बीमार पड़ गए, रॉस ने कहा, “मुझे चर्च के सदस्य हर जगह बीमार हो गए हैं।”

“हम जानते थे कि हम क्या कर रहे थे,” उन्होंने कहा। “हम संभावनाओं को जानते थे।”

रॉस ने कहा कि केवल दो सदस्यों के मामले गंभीर थे, और रविवार तक, किसी को अस्पताल में भर्ती नहीं किया गया था, हालांकि कई में बुखार, सिरदर्द और श्वसन संबंधी समस्याएं होने की सूचना थी।

उन्होंने कहा कि सेवाओं के दौरान कुछ सामाजिक विकृति के उपाय किए गए थे, जिन्हें दिन में कई बार आयोजित किया गया था, और अधिकांश सदस्यों ने वायरस के लिए घटनाओं को चिंता से बाहर कर दिया। जो उपस्थित थे वे अपने-अपने परिवारों के साथ बैठे। समाचार पत्र की रिपोर्ट के अनुसार मास्क की आवश्यकता नहीं थी।

“हमने हर किसी को वैसा ही करने दिया जैसा उन्होंने महसूस किया था। … यदि आप हाथ मिलाते हुए सहज थे, तो आपने हाथ हिला दिया। यदि आपने नहीं किया, तो आपने नहीं किया, ”पादरी ने कहा।

चर्च बर्मिंघम से लगभग 60 मील (97 किलोमीटर) उत्तर-पूर्व में स्ट्रॉबेरी नामक एक छोटे से समुदाय में स्थित है।

___

Https://apnews.com/VirusOutbreak और https://apnews.com/UnderstandingtheOutbreak पर महामारी के एपी कवरेज का पालन करें।

About the author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *